Bollyshare online: HD Bollywood Movies Download Website Bollyshare.com

Bollyshare online

Bollyshare online 2020: Bollyshare online in Download HD Movies Bollyshare cc Bollyshare com Bollyshare host एक अवैध फ्री movie download website है जो अपने users को मुफ्त में Hollywood और Bollywood की सभी नवीनतम फिल्मों को ऑनलाइन अवैध रूप से डाउनलोड करने की सुविधा देती है। Bollyshare online पर आपको Bollywood, Hollywood, Tollywood, Kollywood की नयी से नयी मूवी बड़ी आसानी से मिल जाएगी। यहाँ तक की Bollyshare online पर आपको latest web series के download link भी बड़ी आसानी से मिल जायेंगे। पर इससे पहले की तुरंत Bollyshare online पर जाकर movie download करना शुरू करें उससे पहले एक बार आप इस लेख को पूरा अवश्य पढ़ें।

Bollyshare 2020: Illegal HD Movies Download Website

फिल्मों को बनाने के लिए बहुत मेहनत की आवश्यकता होती है। ये कोई एक दिन का काम नहीं है, एक फिल्म निर्माण में एक से दो साल तक का समय भी लग जाता है। अभिनेता, निर्देशक, संपादक और creative professionals और सैकड़ों की तादाद में दुसरे कई मेहनतकश लगे होते हैं। एक फिल्म के निर्माण में बहुत समय, पैसा और ऊर्जा खर्च होती है। आजकल तो ऐसी कई फिल्में बनती हैं जिनकी निर्माण में सैकड़ों करोड़ तक खर्च हो जाते हैं। एक फिल्म कितनी सफल हुई ये उस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, टीआरपी, व्यूअरशिप और अवार्ड नॉमिनेशन से पता चलता है।

यह भी पढ़ें: Jio Phone में मूवी कैसे download करें

Bollyshare online जैसी Piracy websites इन फिल्मों को leak कर देती हैं जिनको इन websites से फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है। जिसकी वजह से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ साथ कई फिल्म इंडस्ट्री के professionals का career भी प्रभावित होता है। मीडिया और प्रोडक्शन घरानों इस अंतर्राष्टीय piracy के मुद्दे की वजह से बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ती है। और सबसे बड़ी मार तो उन गरीब मेहनतकश लोगों पर पड़ती है जो दिन रात इन फिल्मों के निर्माण में अपनी भूमिका अदा करते हैं। जब कोई फिल्म piracy की वजह से पिट जाती है तो ऐसे कई गरीब मजदूरों की मजदूरी भी मारी जाती है।

वैश्विक फिल्म बिरादरी का नुकसान दुनिया भर में लाखों डॉलर को पार कर चूका है। यह न केवल फिल्म समुदाय को प्रभावित कर रहा है, बल्कि डिजिटल मनोरंजन app, सिनेमा हॉल, टीवी चैनल को भी बहुत भारी क्षति पहुँचा रहा है। Bollyshare online जैसी साइटें मुफ्त मनोरंजन का एक स्रोत बन गई हैं जहां एक user नव-रिलीज़ HD बॉलीवुड, हॉलीवुड, टॉलीवुड, कॉलीवुड और अन्य भाषा की फिल्में मुफ्त में डाउनलोड कर सकता है। कभी कभी तो Bollyshare online जैसी websites फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही उसे मुफ्त में अपनी site पर leak कर देते हैं। Bollyshare online और इसके जैसी अनेक sites कई लोगों के लिए सबसे पसंदीदा वेबसाइटों में से एक बन गयी है जो मुफ्त में नयी बॉलीवुड, हॉलीवुड, टीवी सीरीज और अन्य क्षेत्रीय फिल्म उपलब्ध कराती हैं।

What is Bollyshare online 2020 ? – Bollyshare 2020 क्या है ?

Bollyshare online एक ऐसी वेबसाइट है जो अपने users को मुफ्त में movies, web series, songs इत्यादि download करने की सुविधा देती है। Bollyshare online से आप बहुत ही सरलता से Bollywood, Hollywood, हिंदी में dub की गयी Hollywood movies, Tollywood, Kollywood, तथा कई बड़े online web portals की web series download कर सकते हैं। Bollyshare पर कई क्षेत्रीय भाषाओं की movies भी आसानी से मिल जाती हैं, जैसे तेलुगु, पंजाबी, मराठी, बंगाली, उड़िया, तमिल, मलयालम आदि।

यह भी पढ़ें: Best Web Series in Hindi

Bollyshare online से आप बड़ी आसानी से 300 MB से लेकर 1 GB तक की फिल्में आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। ये वेबसाइट बहुत ही mobile friendly है, मतलब चाहे आप इस वेबसाइट को अपने डेस्कटॉप पर खोलें या फ़ोन पर, आपको ये कभी निराश नहीं करेगी। इस प्रकार की वेबसाइटों को भारत और अन्य देशों में कानून प्रतिबंधित कर दिया गया है। वे जो भी गतिविधियाँ कर रहे हैं, वह अवैध हैं, इसलिए सरकारी तंत्र और Google स्वयं इसे प्रोत्साहित नहीं करता है।

गुणवत्ता और त्वरित अपडेट की बात आने पर यह वेबसाइट आपको कभी निराश नहीं करेगी, पर Bollyshare online कई बार भारत में प्रतिबंधित किया चूका है। Bollyshare online और इसकी जैसी अन्य websites भारत के copyright कानून का उलंघन करती हैं इसलिए ये प्रतिबंधित है। किन्तु इसके बावजूद भी ये अपना domain extension बदल कर वापस आजाती है। अब तक Bollyshare online कई बार प्रतिबंधित किया जा चुका है।

Bollyshare पर आपको movies release होने के कुछ ही दिन के अंदर download करने के लिए मिल जाती है। शुरू में तो थिएटर प्रिंट ही उपलब्ध होता है पर जल्द ही उसे बदल कर HD quality अपने users को उपलब्ध करा दी जाती है और यही कारण है कि Bollyshare अपने users के बीच में बहुत प्रसिद्ध है क्यूंकि वह कभी उनको निराश नहीं करती है।

यह भी पढ़ें: Best Bollywood Movies on Netflix in India

Bollyshare online वेबसाइट में लाखों की तादाद में आते हैं। यह सबसे अच्छी और मुफ्त मूवी डाउनलोड साइटों में से एक है और जो इसे अद्वितीय बनाती है और तो और ये आपको साइट तक पहुंचने के लिए कोई गोपनीय जानकारी प्रदान करने के लिए नहीं कहती है। हां, आपको Bollyshare online से किसी भी सामग्री को डाउनलोड करते समय अपना डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड विवरण प्रस्तुत करने की आवश्यकता नहीं है। हालाँकि, Bollyshare online एक पाइरेसी वेबसाइट है और ऐसी वेबसाइटों का उपयोग करना गैरकानूनी है, क्योंकि सरकार द्वारा इसे प्रतिबंधित किया गया है।

Bollyshare online 2020 पर कौन सी categories की फिल्में उपलब्ध है ?

आपको Bollyshare पर हर भाषा, हर प्रांत की movies मिल जाएँगी और वो भी HD quality में। Bollyshare online पर आपको न सिर्फ भिन्न भिन्न इंडस्ट्री की फिल्में ही नहीं प्रसिद्ध online web portal जैसे Netflix और अन्य दुसरे apps पर उपलब्ध movies और web series भी आसानी से मिल जाएँगी। यहाँ पर आपको Hollywood movies न सिर्फ अंग्रेजी में देखने को मिलेगी बल्कि आपको Hollywood movies हिंदी dub भी मिल जाएगी। Bollyshare online पर उपलब्ध categories कुछ इस प्रकार है:

Zee5 Web Series
Urdu Movies
Tv shows
Trailer
Telugu Movies
Tamil Movies
Songs
Punjabi Movies
Original Web Series
Odia Movies
Netflix Web Series
Marvel Movies
Marathi Movies
Malayalam Movies
Kannada Movies
Horror Movies
Hollywood Movies
Hindi Movies
Hindi Dubbed
Gujarati Movies
Dual Audio
Disney+ Movies
Bollywood Movies
Bhojpuri Movies
Bengali Movies
Apple TV Series
3D Movies
300MB Movies

Bollyshare online 2020 जैसी अन्य websites कौन सी हैं ?

Bollyshare पर अगर आपको अपनी पसंद की मूवी नहीं मिले या आप को उपलब्ध मूवी की quality पसंद न आये तो आप उसके जैसे ही अन्य दूसरी वेबसाइट पर जा सकते हैं। यह सत्य है कि Bollyshare एक शानदार वेबसाइट है पर यह एक प्रतिबंधित वेबसाइट है इसलिए कभी भी बंद हो सकती है, ऐसे में आप सिर्फ किसी एक वेबसाइट के भरोसे नहीं बैठ सकते। तो आइये हम आपको कुछ ऐसे websites के नाम बताते हैं जो बिलकुल Bollyshare जैसी ही हैं पर आपको सावधान भी कर देते हैं, कि ये सभी websites भारतीय कानून के अंतर्गत प्रतिबंधित हैं और इनपर online मूवी देखना या इनसे मूवी डाउनलोड करना दोनों ही अपराध है।

300mbmovies4u
Filmyhit net
Pagalmovies
Movie Counter
Yts
Bollyshare
1337x
Madras Rockers
7starhd
Downloadhub
Teluguwap
Kuttymovies
Gomovies
Pagalworld
Moviesda
Djpunjab
Bolly4u
Todaypk
Filmywap
9xmovies
Filmyzilla
Jio Rockers
Tamilyogi
Worldfree4u
123movies
Isaimini
Movierulz
Khatrimaza
Tamilrockers

Bollyshare online का URL क्या है ?

जैसा कि हमने आपको कई बार बताया कि Bollyshare online एक प्रतिबंधित वेबसाइट है और इसी वजह से इसको बंद भी किया जा चूका है उसके बावजूद ये अपना domain extension बदल कर वापस आजाती है। वर्तमान में यह किस रूप में उपलब्ध है कह पाना मुश्किल है। Bollyshare online in Download HD Movies Bollyshare cc Bollyshare online Bollyshare com जैसे नामों के साथ ये अब तक अपना अस्तित्व बचाती रही है।

Bollyshare कितनी जल्दी कोई मूवी leak कर देती है ?

Bollyshare जैसी websites का सबसे बड़ा प्लस point ही यही है कि ये कोई भी मूवी रिलीज़ होते ही अपनी वेबसाइट पर lead कर देती है। कई बार तो मूवी के release से पहले ही मूवी को leak कर देती है। जिसका खामियाज़ा मूवी निर्माताओं और उससे जुड़े कलाकारों और crew को इसकी बहुत भारी कीमत चुकानी पड़ती है। और यही सबसे बड़ा कारण है कि Bollyshare online या उस जैसी अन्य websites को प्रतिबंधित किया गया है।

Legal alternatives of Bollyshare online: Bollyshare online के वैध विपल्प कौन से हैं ?

हमने आपको बताया की Bollyshare online के जैसी दूसरी websites कौन सी हैं पर अफ़सोस की बात ये है कि ये सभी विकल्प अवैध हैं जिनको भारत सरकार ने प्रतिबंधित किया हुआ है। अब आपको उन विकल्पों के बारे बताते हैं जो कि वैध भी हैं और बेहतरीन भी। इन विकल्पों पर आप बॉलीवुड, हॉलीवुड, तमिल, तेलुगु, वेब सीरीज आदि आराम से कभी भी कहीं भी बिना किसी भय के देख सकते हैं, और ये कोई बहुत महँगे भी नहीं हैं। एक परिवार का जितना खर्च एक एक मूवी को सिनेमा हॉल में देखने का आता है उतने में तो इन web portals का पूरे साल का subscription मिल जाता है। आइये जानते हैं कौन से हैं वो विकल्प:

Netflix
Amazon Prime Video
Mx Player
Sony Liv
Zee5

क्या Bollyshare online जैसी websites से movie, Web series download करना अपराध है ?

भारत के piracy कानून के अनुसार, अगर किसी व्यक्ति को अदालत में ले जाया जाता है और यह साबित हो जाता है कि उसने जानबूझकर anti piracy law का उल्लंघन क्या है या किसी और की ऐसा करने में मदद की है औरBollyshare online से मुफ्त copyrighted फिल्में डाउनलोड की है, तो एक आपराधिक कृत्य माना जायेगा। अदालत यह मान लेगी कि उस व्यक्ति ने कानून का उल्लंघन किया है क्योंकि ज्यादातर मामलों में फिल्म में एक वॉटरमार्क या नोटिस होता है जो इंगित करता है कि यह कॉपीराइट है।

कानून के तहत, किसी व्यक्ति को इस तरह के अपराध के लिए दोषी पाए जाने पर छह महीने से लेकर तीन साल तक की जेल की सजा हो सकती है, जिसमें और 50,000 से लेकर 200,000 रुपये तक का जुर्माना हो सकता है।

brahmgyani.in किसी भी रूप में piracy का न तो समर्थन करता है और न ही प्रोत्साहित करता है। 1957 के Copyright Act के तहत piracy एक दंडनीय अपराध है। इस लेख का उद्देश्य अपने पाठकों को piracy से सम्बंधित जानकारी देना है। हम पूरी तरह से भारतीय कानून का पालन करते हैं और ऐसी ही प्रेरणा अपने पाठकों को भी देते हैं। हम अपने पाठकों को इस तरह की किसी भी website से दूर रहने की सलाह देते हैं और आग्रह करते हैं कि वो भी भारत के piracy कानून का पालन करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here